यूट्यूब पर हंगामा, बिना कपड़े पहने (नग्न होकर) ऑनलाइन पढ़ा रही महिला टीचर!

आज की सोशल मीडिया लाइफ में हर कोई खुद को फेमस करने की होड़ में लगा हुआ है। भले ही इसके लिए उसे कुछ भी करना पड़े यानी आजकल इस स्मार्टफोन की दुनिया में हर कोई चाहता है कि उसका अपना नाम हो, साथ ही वह किसी और से ज्यादा मशहूर हो और इन सबके बीच इंसान तैयार हो जाता है. वह सब कुछ करने के लिए, जो गलत है लेकिन उसे अलग और मशहूर बना सकता है


जी हां, आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसी महिला टीचर की जो अर्धनग्न होकर यूट्यूब पर बच्चों को ऑनलाइन पढ़ा रही है। इस महिला टीचर का नाम मधु सिंह है. और वह अपने यूट्यूब चैनल पर बच्चों को ऑनलाइन सामान्य ज्ञान पढ़ा रही है, लेकिन ऑनलाइन पढ़ाते समय यह टीचर अपने शरीर के अंगों को दिखाना, बच्चों के सामने अश्लील हरकतें करना जैसी हरकतें करती है.

बच्चों को अपने बड़े-बड़े स्तन दिखाकर यह महिला टीचर कुछ ही दिनों में यूट्यूब पर मशहूर हो गई है और ऐसी नग्नता दिखाकर उसने कुछ ही समय में बहुत सारे सब्सक्राइबर बना लिए हैं।

इन सबके बीच सवाल उठता है कि आखिर हमारा समाज किस दिशा में जा रहा है, जहां एक तरफ लोग खुद को मशहूर करने के लिए नग्न हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वो छात्र जिन्हें उनके माता-पिता इसलिए पढ़ाते हैं क्योंकि उनका बेटा पढ़-लिखकर एक अच्छे इंसान बनेंगे लेकिन ये वही छात्र हैं जो ऐसे चैनलों पर जाकर और ऐसे अश्लील लोगों के साथ जुड़कर अपना करियर बर्बाद कर रहे हैं।

मधु सिंह नाम की इस 'टीचर' के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. महिला अपने यूट्यूब चैनल के जरिए छात्रों को ऑनलाइन पढ़ाती है। इस दौरान वह ब्रा पहनकर अश्लील हरकतें करती हैं। कथित तौर पर उन्हें ऑनलाइन कक्षाओं के दौरान अपने स्तनों को सहलाते हुए देखा गया है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स महिला की अश्लील हरकतों से नाराज दिखे तो कुछ ने वायरल वीडियो पर मीम्स शेयर किए. एक यूजर ने टीचर से परेशान होकर कहा, 'मिलिए कलयुगी टीचर 'मधु सिंह' से, आजकल पैसे कमाने के लिए लोग कितना नीचे गिर सकते हैं, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या ऐसे लोगों ने शिक्षकों को कलंकित नहीं किया है?' क्या आपने किया है?


क्या 'महिला को जेल भेजा जाना चाहिए'


व्यूज के लिए अश्लीलता का सहारा



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.